Salman Khan Birthday: सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा सरप्राइज, करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

Salman Khan Birthday: सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने एक खास अनाउंसमेंट की है जो उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 03:13 PM IST
    • 27 दिसंबर 2023 को सलमान खान मना रहे 58वां जन्मदिन
    • जन्मदिन पर करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Salman Khan Birthday: सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा सरप्राइज, करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

नई दिल्ली: Salman Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान खान के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. सलमान खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. इसी बीच फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने सलमान खान के अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है और फैंस कयास लगा रहे हैं कि डायरेक्टर जल दी भाईजान को अपनी फिल्म में कास्ट करने वाले हैं. 

करण जौहर ने बताया 25 साल पुराना किस्सा 

करण जोहर ने उनकी डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है में सलमान खान को कास्ट करने के बारे में बताया. उन्होंने कहा, 'मैं एक पार्टी में था और खोया हुआ एक कोने में खड़ा था. तभी एक बड़ा फिल्म स्टार मेरे पास आया उन्हें मैंने बताया कि अपनी फिल्म के लिए किरदार ढूंढ़ रहा हूं जिसे कई लोग ठुकरा चुके हैं. उस फिल्म स्टार की बहन मेरे काफी क्लोज थी इसलिए उसने विनम्रतापूर्वक कहा कि उसने मेरी स्क्रिप्ट के बारे में बहुत बात की थी और यह कि मुझे अगले दिन उनसे मिलकर फिल्म सुनानी चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ऐसे बने सलमान खान फिल्म के लिए अमन 

करण ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि,  मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे सलमान को फिल्म नेरेट करने का मौका मिलेगा और फिल्म की आधी स्क्रिप्ट सुनने के बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दी थी. करण ने आगे लिखा-'मैं हैरान हो गया और बोला, लेकिन आप सेकेंड हाफ में हैं आपने यह नहीं सुना? उन्होंने कहा, 'मैं तुम्हारे पिता से प्यार करता हूं और अगर मैंने यह फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी' और KKHH में सलमान खान ऐसे ही थे.

25 साल फिर साथ काम करेंगे करण और सलमान 

करण ने कैप्शन में आखिर में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो सलमान! आपके लिए हमेशा इतना प्यार और सम्मान... साथ ही 25 साल बाद हमारे पास फिर से बताने के लिए एक कहानी होगी.' जन्मदिन मुबारक हो, इसके अलावा और कुछ नहीं कह सकता. फिल्माकर ने इस बात से हिंट दिया है कि वो जल्द ही सलमान खान के साथ एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी उन्होंने इस पर ज्यादा डिटेल साझा नहीं किए हैं और अभी बस ये अनुमान लगाया जा सकता है सलमान खान उनके साथ कोई फिल्म कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee को क्यों पसंद नहीं आई जोया अख्तर की 'द आर्चीज'? फिल्म देखते समय बेटी को लगाई थी डांट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़